Ad

Ad
Powered by U Times

उत्तरकाशी: युवाओं ने बॉबी को जिताने के लिए कई अहम निर्णय लिए, पूर्व विधायक विजयपाल भी भाजपा प्रत्याशी के प्रचार में जुटे

U Times, उत्तरकाशी

टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महारानी राज्यलक्ष्मी शाह के समर्थन में आज गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने प्रचार प्रसार का मोर्चा संभाला। 

उनके नेतृत्व में भाजपा प्रचारकों की टोली ने वरुणाघाटी क्षेत्र के ऊपरीकोट, भराणगांव, निसमोर, ज्ञाणजा, साल्ड आदि गांवों मे जनसम्पर्क, बैठकें व प्रचार प्रसार कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। 

U Times, No.1

इस दौरान पूर्व विधायक का अपने गृहक्षेत्र वरुणाघाटी में स्थानीय ग्रामीणों ने स्वागत कर उनके फैसले का समर्थन किया।

पूर्व विधायक ने सर्वप्रथम समेश्वर देवता के दर्शन कर सुख, समृद्धि की कामना की। 

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नत्थी लाल शाह, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महावीर नेगी, नगरपालिका के निवर्तमान सभाषद देवराज बिष्ट, बुद्धि सिंह राणा, अजीत गुसाईं, मनोज शाह, विजय उनियाल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत सिंह बिष्ट, प्रधान बसूंगा योगेंद्र बिष्ट, प्रधान साल्ड संजू नेगी, क्षेत्र पंचायत निसमोर सुरजीत बिष्ट, पूर्व प्रधान उपरीकोट चतर सिंह चौहान, संतोष कुमार, भजन सिंह, मनोज कुमार, महावीर नेगी, कुशाल राणा, भगवान चंद आदि मौजूद रहे।

3 को सीएम धामी की भटवाड़ी में जनसभा 

3 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी भटवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। विधायक गंगोत्री सुरेश चौहान और पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवान ने क्षेत्रवासियों से अधिक संख्या में जनसभा कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। 

जोशियाड़ा में युवाओं की बैठक, यमुनोत्री का जेमर गांव भी बॉबी के समर्थन में उतरा 

टिहरी लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद उम्मीदवार बॉबी पंवार को युवाओं का लगातार समर्थन मिल रहा है। उत्तरकाशी जिला मुख्यालय से सटे जोशियाड़ा में युवाओं ने एक बैठक कर बॉबी पंवार को समर्थन देने का ऐलान करते हुए प्रत्येक बूथों पर अपने 10-10 कार्यकर्ताओं को जोड़ने का संकल्प लिया। साथ ही सोशल मीडिया पर भी प्रचार प्रसार तेज़ करने का आह्वान किया। 

बैठक में सामाजिक कार्यकर्ता अमरीकन पुरी, पूर्व अध्यक्ष देवराज बिष्ट, कुलदीप नौटियाल, आकाश भट्ट, आयुष, अर्जुन चौहान आदि युवा मौजूद थे।

जेमर गांव के ग्रामीणों का बॉबी को समर्थन 

यमुनोत्री विधानसभा के अंतर्गत डुंडा ब्लॉक के जेमर गांव के ग्रामीणों ने बैठक कर खुलेतौर पर बॉबी पंवार का समर्थन किया है। ग्रामीणों ने बॉबी पंवार को वोट देने की अपील की।

शनिवार को जेमर गांव में आहूत बैठक में ग्रामीणों ने कहा कि बॉबी पंवार ने उत्तराखंड के जनहित के मुद्दों को उठाने का काम किया है। 

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ